Praveen ips movie (2024) actors, caste, biography, release

praveen ips movie में Praveen के जीवन की कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं से शुरू होकर बायोपिक तेलंगाना के अध्यक्ष और सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी की कहानी को दर्शाने जा रहा है। डॉ. Ips प्रवीण कुमार, जो एक आईपीएस अधिकारी के रूप में कई प्रतिष्ठित कार्यक्रमों की शुरुआत करने वाले और खासकर गुरुकुलों में गतिशील बदलाव लाने वाले बीएसपी तेलंगाना के अध्यक्ष है यह फिल्म आरएस प्रवीण कुमार के जीवन की महत्वपूर्ण घटनाओं पर आधारित है और इसका नाम प्रवीण आईपीएस रखा गया है।


शीर्षक


मोशन पोस्टर विवेक कुचिबोटला द्वारा जारी किया गया है और इसे ऐरा इंफोटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले नीला ममीडाला द्वारा निर्मित किया जा रहा है । इस फिल्म की। निर्देशकी दुर्गादेव नायडू हैं और वह इसकी शुरुआत कर रहे हैं

27 वर्षों तक आईपीएस अधिकारी के रूप में कार्य करने वाले डॉ. आरएस प्रवीण कुमार ने अब गुरुकुल के सचिव के रूप में अपनी प्रतिष्ठित उपलब्धियों को बदल दिया है ।

राजनीति का सफर


इन्होंने दो साल पहले सेवानिवृत्त होकर राजनीति में कदम रखा और अब बहुजन समाज पार्टी के तेलंगाना अध्यक्ष के रूप में अपनी सेवाएं जारी रखी हैं । वर्तमान चुनाव में, वे सिरपुर कागजनगर विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं । लेकिन इस फिल्म का नाम" प्रवीण आईपीएस" रखा गया है । शीर्षक को मोशन पोस्टर के माध्यम से विवेक कुचिबोटला ने जारी किया था । यह फिल्म ऐरा इंफोटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले नीला ममीडाला द्वारा निर्मित हो रही है, और इसके निर्देशक के रूप में दुर्गादेव नायडू शुरुआत कर रहे हैं । इस फिल्म में प्रवीण कुमार मुख्य भूमिका में हैं, और रोजा नायिका की भूमिका निभा रही हैं praveen ips movie release date नीचे लिखा गया है। 
Praveen ips movie
praveen ips movie


14 february 2024 को रिलीज किए जाए गा।

अभिनेता 

1.दुर्गा देव नायडू डॉयरेक्टर
2.रोजा कुसी
3.वन्य अग्रवाल

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Popular Items