India vs South match highlights

 India vs South Africa highlights: दोनो कप्तान मैदान में उतर चुके है और टॉस किया जाए गा.

India vs South Africa highlights

1st round

दक्षिण अफ्रीका का सभी 55 रनों पर आउट हो जाना इस दिन, या यह श्रृंगार की सबसे असाधारण घटना होनी चाहिए थी, या यह शृंगार की सीरीज की। इसका अंत इस सीरीज के पहले दिन की तिसरे सत्र के 11 गेंदों के भीतर हो गया। यात्री 34वें ओवर के प्रारंभ में 153/4 से थे और 36वें ओवर में एक गेंदा बचे होने पर 153 पूरे हो गए। इसकी शुरुआत लुंगी एनजीडी ने की, जिन्होंने केएल राहुल और विराट कोहली के बीच साझेदारी को तोड़ दिया, 34वें ओवर के दूसरे गेंदे पर पहले ही उन्होंने केएल राहुल को और फिर रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह को शून्य पर आउट कर दिया।



2st round

पहले दिन 23 विकेट गिरे और टीम इंडिया को खुशी होगी कि उन्होंने उनमें से 13 को पकड़ लिया, क्योंकि दौरे के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका अभी भी 36 रनों से पिछड़ा हुआ महसूस कर रहा था। दक्षिण अफ्रीका के लिए एडेन मार्क्रम महत्वपूर्ण होंगे।एडेन मार्क्रम और डेविड बेडिंघम ने दक्षिण अफ्रीका को दिन 1 के स्टम्प्स पर 62/3 तक पहुंचाया है, और केप टाउन में 2वें टेस्ट मैच में इंडिया 36 रनों से आगे है। पहले, यात्री ने आखिरी छह विकेटों को शून्य रन पर हार लिया और 153 रनों पर आउट हो गया। टी के बाद दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज़ ने इसके बाद खेल में हिस्सा लेने के लिए अपने लक्ष्य को हासिल किया, जब सिराज ने छह विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका को 55 रनों पर सीमित किया। भारतीय पेसर ने उन्हें बल्ले के साथ बातचीत करने का अवसर दिया जब दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था



मुकेश कुमार ने भारत के लिए दूसरे पारी में पहला ब्रेकथ्रू अच्छा करने के लिए लगभग कर दिया। एडेन मार्क्रम ने स्टंप के सामने फंस गया था, लेकिन फील्ड यूम्पायर लैंगटन रुसेरे ने उसे आउट नहीं दिखाया। जब रोहित शर्मा ने इसे अपसाइड भेजा, बॉल-ट्रैकिंग दिखाता है कि डिलीवरी लेग स्टंप को क्लिप कर रही है। ऑन-फील्ड कॉल मार्क्रम को एक और मौका मिलता है क्योंकि उसे बचाव मिलता है।

Top moment

भारत ने एक शानदार गिरावट का सामना किया है, जिसमें वे दक्षिण अफ्रीका के साथ न्यूलैंड्स में दूसरे टेस्ट के खुलने दिन 23 विकेट गिरने के बाद 153 रनों के लिए 6 बैटर्स खो बैठे हैं। टी के बाद 153-4 से पुनरारंभ करते हुए, गृह टीम ने 11 गेंदों के अंदर भारत की बैटिंग क्रमशः खत्म की, जिसमें कागिसो रबाडा, लुंगी एनजीडी और नंद्रे बर्गर ने प्रत्येक तीन विकेट लिए।

India vs South Africa

1.दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने हेंड्रिक्स और उनके 27 गेंदों में 49 रन के लिए बड़े शब्दों में प्रशंसा की, जिससे प्रोटीज को भारत के खिलाफ जीत की ओर बढ़ने का मार्ग मिला।

"यह दो साल का एक अवधि है जब उसने इस प्रकार की बैटिंग की है, और वह हमें शानदार शुरुआतें दिला रहा है," मार्क्रम ने कहा।

प्रोटीज के कप्तान ने कहा कि "लोगों को अब भी अपने हाथ बढ़ाने का मौका है" 2024 के T20 विश्व कप से पहले।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Popular Items